एकनाथ शिंदे के समर्थन में शिवसेना के कई दिग्गज, विधायकों के बाद कई संसद भी छोड़ सकते हैं उद्धव का साथ

देहरादून: महराष्ट्र में मंत्री एकनाथ शिंदे की बगावत के बाद अब शिवसेना में बड़े पैमाने पर टूट के संकेत मिल रहे हैं। जानकारी के मुताबिक विधायकों के बाद अब शिवसेना के कई संसद भी एकनाथ शिंदे के समर्थन में आने की तैयारी में हैं I वहीं उद्धव ठाकरे सरकारी आवास से अपना सारा सामान समेटकर मातोश्री पहुंच चुके हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवसेना के 19 सांसदों में से करीब 7 से 8 संसद उद्धव का दमन छोड़ सकते हैंI बताया जा रहा है कि इनमें ज्यादातर सांसद कोंकण, मराठवाड़ा और उत्तर महाराष्ट्र से हैं। इनमें से वाशिम की शिवसेना सांसद भावना गवली का नाम सबसे प्रमुख बताया जा रहा है। उन्होंने एकनाथ शिंदे के समर्थन में खत लिखकर उद्धव से बागी विधायकों की मांग पर विचार करने और इन नेताओं के खिलाफ कार्रवाई ना करने की अपील की हैI

वहीं सूत्रों के मुताबिक यह भी जानकारी मिल रही है कि एकनाथ शिंदे समर्थक सभी संसद व विधायक शिंदे के हाथ में सत्ता आने का इंतजार कर रहे हैं , शिवसेना की पूरी कमान शिंदे के हाथों में आते ही सभी उद्धव से अलग खड़े हो जाएंगे। एकनाथ शिंदे के बेटे श्रीकांत शिंदे, ठाणे लोकसभा सांसद राजन विचारे और नागपुर की रामटेक सीट से सांसद कृपाल तुमाने भी पार्टी से नाराज बताये जा रही हैं।