कार के नीचे फसकर हुई युवती की दर्दनाक मौत

देहरादून: दिल्ली में नए साल के जश्न के बीच दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है| बलेनो कार एक युवती को करीब 10 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गयी। जिसके चलते युवती की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया हैं| घटना की भयावहता से आक्रोशित जनता थाने के बाहर प्रदर्शन कर रही है। वहीं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले को शर्मनाक बताया।

आरोपियों ने पूछताछ में किया खुलासा

यह घटना दिल्ली के बाहरी इलाके की हैं| पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पूछताछ में खुलासा किया है कि वह नए साल की पूर्व संध्या पर पार्टी से शामिल हुए थे। उन लोगों ने अमित खन्ना के अवंतिका में रहने वाले एक परिचित से कार ली थी। पार्टी के दौरान इन लोगों ने शराब पी थी। उसके बाद वह अपने एक साथी को मंगोलपुरी छोड़ने आए थे। जहां से वह रोहिणी की ओर जा रहे थे।

कार के शीशे बंद थे और तेज आवाज में गाने चल रहे थे। उन्हें सुल्तानपुरी इलाके में कार से किसी चीज के टकराने की आवाज आई थी, लेकिन उन लोगों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। साथ ही सड़क खराब होने की वजह से उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि कार में युवती फंस गई है।

दोषियों को दी जाएगी कड़ी से कड़ी सजा: अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार सुबह ट्वीट कर कहा कि कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वो बेहद शर्मनाक है। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।