नाम पता और धर्म बदलकर युवती को किया ब्लैकमेल, पुलिस ने कसा शिकंजा

रुद्रपुर: युवक ने धर्म छिपा कर युवती को ब्लैकमेल किया I पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी युवक को पकड़ लिया है I आरोपी को कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया I इसका खुलासा एसपी डॉ मंजूनाथ टीसी ने किया।

एसपी ने बताया कि 20 सितंबर 2022 को दूधिया नगर निवासी एक व्यक्ति ने पुलिस को शिकायती पत्र दिया। बताया कि एक नंबर से गंदे और अश्लील मैसेज आ रहे हैं। उसकी पुत्री का वीडियो और फोटो इंटरनेट मीडिया में वायरल कर दिया है।साथ ही पुत्री से रुपयों की मांग कर रहा है। आरोपी पीछा कर होटल में चलने का दबाव बना रहा है।

एसएसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने एसपी सिटी मनोज कुमार कत्याल के नेतृत्व में जांच शुरू कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। जिसके बाद गुरुवार रात पुलिस को उसकी लोकेशन रुद्रपुर में मिली। इस पर कोतवाल विक्रम राठौर, चैकी प्रभारी रम्पुरा अर्जुन गिरी गोस्वामी, एसआइ उमेश राजवार, महिला एसआई राखी धोनी, दीप पाटनी, नरेश जोशी टीम में शामिल पुलिस कर्मियों ने आरोपी को मुजफ्फरनगर थाना छपार के बंस रेडी निवासी फैजान पुत्र मुरस्लिन को गिरफ्तार कर लिया।

इस दौरान हुई पूछताछ में उसने बताया कि वह दिल्ली में पेंटर का काम करता है। दो साल पहले रुद्रपुर निवासी एक महिला ने उसे छात्रा का मोबाइल नंबर दिया था। जिसके बाद उसने खुद को व्यापारी बताकर अपना नाम राहुल बताते हुए छात्रा से दोस्ती कर ली थी। बताया कि छात्रा से होने वाली वीडियो कॉल और फोटो की स्क्रीन शॉट भी ले लिए। जिसके बाद वह उसे ब्लैकमेल कर रुपये और होटल में चलने का दबाव बनाने लगा था। एसएसपी आरोपी को नंबर देने वाली महिला की भी तलाश कर रही है।