प्लाट दिलाने के नाम पर धोखाधड़ी, चार के खिलाफ मामला दर्ज

रुद्रपुर: कोतवाली पुलिस ने प्लाट दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले चार लोगों के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

पुलिस के मुताबिक राशिद पुत्र शौकत अली निवासी प्रीत विहार कालोनी, फाजलपुर महरौला ने पुलिस को बताया कि उसने एक जमीन का सौदा मकसूद के माध्यम से मुनब्बर अली के प्लाट का 7,50,000 रूपये में सौदा किया। जिसकी बतौर बयाना 30,000 रूपये इरशाद के माध्यम से नगद महफूज को देने के लिये कहा। बताया कि मुनब्बर अली जो प्लाट के मालिक हैं। लेकिन इरशाद जो उनका रिस्तेदार है 30,000 रूपये जो नगद बयाने के थे वह उनको न देकर खुद अपने पास रख लिये।

50,000 रूपये ऑन लाईन ट्रॉन्जेक्शन के माध्यम से महफूज अली के खाते में 27 दिसंबर 21 को 5,000 रूपये के हिसाब से 10 बार में रैपी पे फिन्टेक प्रा. लि.के दुकान से ट्रॉन्सफर करवाये गये। बताया कि उसने महफूज अली के खाते में पैसे मुनब्बर अली के कहने पर किये। महफूज अली मुनब्बर का साला है और मुनब्बर अली भारतीय सेना में सेवारत है। आरोप है कि वह अपने पद का रोब दिखाकर धमकाया। बताया कि उसे न रूपये वापस किए और ना ही प्लाट दिया।

पीडि़त ने पुलिस से उसके रुपए वापस दिलाने की गुहार लगाई। एसएसआई कमाल हसन ने बताया कि पुलिस ने ठगी करने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।