एक्वाटिक मीट में बच्चों ने दिखाया स्विमिंग टैलेंट

देहरादून। आर्यन स्कूल ने आज स्कूल परिसर में एक्वाटिक मीट का आयोजन किया, जहाँ छात्रों ने रोमांचक प्रतियोगिताओं की एक श्रृंखला में अपनी तैराकी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। इस कार्यक्रम में स्कूल के चार सदनों – अथर्वा, सामा, रिग और यजुर – के प्रतिभागियों ने तैराकी की विभिन्न प्रतियोगिताओं में जोश के साथ प्रतिस्पर्धा की और अपने कौशल से सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में चेयरपर्सन सिमी गुप्ता और प्रिंसिपल बी दासगुप्ता उपस्थित रहे।
स्कूल के इन-हाउस स्वीमिंग पूल में आयोजित एक्वाटिक मीट में प्रतिभा और खेल भावना का जीवंत प्रदर्शन किया गया। छात्रों ने फ्रीस्टाइल, ब्रेस्टस्ट्रोक और बैकस्ट्रोक स्पर्धाओं में अपनी तैराकी तकनीक, गति और सहनशक्ति का प्रदर्शन किया। कार्यक्रम के समापन के दौरान, विभिन्न प्रतियोगिताओं के परिणामों की घोषणा की गई, जिसमें सामा हाउस और यजुर हाउस ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती। बॉयज केटेगरी में सर्वश्रेष्ठ तैराक का पुरस्कार सामा हाउस के सात्विक शर्मा को प्रदान किया गया, जिन्होंने तीन स्वर्ण पदक जीते, जबकि गर्ल्स केटेगरी में सर्वश्रेष्ठ तैराक का पुरस्कार अथर्वा हाउस की छायातिनी को प्रदान किया गया, जिन्होंने तीन स्वर्ण पदक जीते।
कार्यक्रम में तैराकी प्रतियोगिताओं के आलावा कई मजेदार तैराकी एक्टिविटीज भी शामिल रहीं, जिसमें छात्रों ने वाटर पोलो, रिले रेस और लयबद्ध तैराकी में भाग लिया। इन गतिविधियों से छात्रों को अपनी रचनात्मकता दिखाने और जलीय क्षेत्र में अपनी टीमवर्क प्रदर्शित करने का अवसर प्रदान किया। प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने एक्वेटिक मीट की सफलता पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, ष्एक्वाटिक मीट हमारे स्कूल के खेल कैलेंडर में एक महत्वपूर्ण कार्यक्रम है। यह कार्यक्रम न केवल छात्रों को तैराकी में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रोत्साहित करता है बल्कि टीम वर्क, अनुशासन और खेल भावना को भी बढ़ावा देता है। मुझे प्रतिभागी छात्रों पर उनके समर्पण और उनके द्वारा कार्यक्रम की तैयारी के लिए किए गए प्रयासों पर बहुत गर्व है।