एनुअल गाला फेट का आयोजन

देहरादून। आर्यन स्कूल में आज छात्रों के लिए एनुअल गाला फेट का आयोजन किया। हैलोवीन-थीम वाली फेट छात्रों, अभिभावकों और सम्मानित मेहमानों को आकर्षित करते हुए एक शानदार सफलता रही। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में चेयरपर्सन सिमी गुप्ता और प्रिंसिपल बी दासगुप्ता उपस्थित रहे।
स्कूल के मैदान में आयोजित गाला फेट उत्सव, हँसी और उत्साह से भरपूर रहा और सभी उम्र के लोगों को आकर्षित किया। आर्यन स्कूल परिसर रंगों, संगीत और स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ एक हलचल भरे कार्निवल में तब्दील हो उठा। फेट में विभिन्न एक्टिविटीज और प्रदर्शनों की एक विस्तृत श्रृंखला देखने को मिली। मेले का मुख्य आकर्षण भोजन और खेल के स्टाल थे। हूपला, आर्चरी, ज्यूक बॉक्स, सौवेनेईर, लाइट द कैंडल, वॉटर कॉइन, शफल डबल, फिशिंग, व्हील ऑफ फॉर्च्यून और लकी ड्रा सहित विभिन्न खेलों के माध्यम से बच्चों के लिए उत्सव को मजेदार और रोमांचक बनाया गया था।
खाने के शौकीन लोगों को फेट में मौजूद फूड स्टालों में विभिन्न प्रकार के स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने का सुनहरा अवसर मिला। आर्यन स्कूल की प्रिंसिपल बी दासगुप्ता ने सभी प्रतिभागियों और मेहमानों का आभार व्यक्त करते हुए कहा, हमारे छात्रों की अपार प्रतिभा और क्षमता को प्रदर्शित करते हुए गाला फेट एक जबरदस्त सफलता रही। हमारा मानना है कि इस तरह के आयोजन छात्रों को कक्षा से परे अपने जुनून का पता लगाने के अवसर प्रदान करके एक अच्छी शिक्षा को बढ़ावा देते हैं। हमें अपने छात्रों की उपलब्धियों पर गर्व है, और हम छात्रों, अभिभावकों और टीचर्स को उनके अटूट समर्थन के लिए आभारी हैं।