महा जनसंपर्क अभियान के तहत मंत्री जोशी ने विशिष्ट लोगों से की मुलाकात, 2024 के लिए मांगा समर्थन

मसूरी, नीरज कोहली। भारतीय जनता पार्टी के महा जनसंपर्क अभियान कार्यक्रम ‘संपर्क से समर्थन‘ के तहत प्रदेश के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने मंगलवार को मसूरी मण्डल में विशिष्ट व्यक्तियों से संपर्क किया और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार के 9 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर 2024 के लिए उनका समर्थन मांगा। संपर्क से समर्थन अभियान के दौरान मंत्री जोशी ने प्रसिद्ध लेखक गणेश शैली, लोकगायिका रेशमा शाह, साहित्यकार प्रमोद कपूर, पूर्व सैन्य अधिकारी बिग्रेडियर रवि डिमरी, वरिष्ठ पत्रकार विजेन्द्र पुण्डीर एवं बीएसएफ के पूर्व आईजी मनोरंजन त्रिपाठी से इस अभियान के तहत सपंर्क किया और प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार की उपलिब्धयों को उनके सम्मुख रखा। सभी का कहा है कि हम चाहते हैं कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में सरकार 2024 में पुनः बने। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी के इस अभियान की सराहना की और कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता देश के लिए समर्पित होकर कार्य कर रहा है। सभी विशिष्टजनों ने मोदी सरकार के समर्थन के लिए टोल फ्री नम्बर 9090902024 में कॉल किया और देश में हो रहे विकास कार्यो के लिए प्रधानमंत्री मोदी को समर्थन दिया।
इस दौरान मंत्री ने बताया कि महा जनसंपर्क अभियान के तहत विशिष्ट लोगों से मिलना हुआ और उन्हें मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों से अवगत कराया। मंत्री ने बताया कि मोदी सरकार द्वारा किये गये कार्यो को लेकर लोग अत्यधिक उत्साहित हैं और सभी ने 2024 में मोदी सरकार बनाने का संकल्प लिया है। जोशी बोले, भारतीय जनता पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के बीच जा रहा है और सरकार की योजनाओं एवं क्षेत्र में हुए विकास से अवगत कराते हुए सबका समर्थन प्राप्त कर रहा है।
वही, राधा भवन एस्टेट स्थित विकास तीर्थ ‘‘मसूरी पेयजल योजना” में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ टिफिन बैठक के दौरान भोजन किया। मंत्री ने कहा कि 144 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित यह योजना मसूरी के लिए एक वरदान है। उन्होंने इस योजना के लिए प्रधानमंत्री मोदी, मुख्यमंत्री धामी और सांसद बलूनी का आभार जताया। सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण को समर्पित मोदी सरकार के 9 वर्ष पूर्ण होने के पर बीजेपी का प्रत्येक कार्यकर्ता जनता के बीच जा रहा है। सरकार की जनकल्याणकारी योजनाय की जानकारी दे रहे हैं।  इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष राकेश रावत, महानगर महामंत्री सुरेन्द्र राणा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष मोहन पेटवाल, महामंत्री कुशाल सिंह राणा, सतीश ढौड़ियाल, पुष्पा पडियार, अरविंद सेमवाल, नर्मदा नेगी, अनिता पुंडीर, प्रमिला नेगी, कमला थपलियाल, नमिता कुमाई, विजय लक्ष्मी, विजय बुटोला, नरेंद्र पडियार सहित कई अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।