प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात

देहरादून, नीरज कोहली। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष करन माहरा ने नई दिल्ली में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से मुलाकात कर उन्हें राज्य के राजनैतिक हालात से अवगत कराते हुए राज्य में पार्टी की मजबूती सहित अन्य कई विषयों पर चर्चा की तथा मल्लिकार्जुन खड़गे को उत्तराखण्ड के श्रीबद्रीनाथ एवं केदारनाथ धाम का प्रसाद भेंट करते हुए दोनों धामों की यात्रा का भी निमंत्रण दिया। इस अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष श्री करन माहरा के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष संगठन मथुरादत्त जोशी एवं सोशल मीडिया सलाहकार अमरजीत सिंह भी मौजूद थे।
उपरोक्त जानकारी देते हुए प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष संगठन एवं प्रशासन मथुरादत्त जोशी ने बताया कि करन माहरा ने आज नई दिल्ली में 24 अकबर रोड़ पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे से मुलाकात कर उन्हें उत्तराखण्ड के राजनैतिक हालातों से अवगत कराया तथा पार्टी संगठन द्वारा प्रदेश में की जा रही गतिविधियों की जानकारी दी। उन्होंने कहा कि करन माहरा के नेतृत्व में पार्टी की मजबूती के लिए किये जा रहे प्रयासों तथा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा समय-समय पर दिये गये निर्देशों के अनुरूप उत्तराखण्ड प्रदेश में आयोजित किये गये विभिन्न कार्यक्रमों की भी जानकारी दी। साथ ही पार्टी संगठन द्वारा आगामी समय में प्रदेश में चलाये जाने वाले कार्यक्रमों की भी जानकारी से भी अवगत कराया।
मथुरादत्त जोशी ने यह भी बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे को आमंत्रण पत्र सौंपते हुए उत्तराखण्ड प्रदेश का भ्रमण करने तथा श्री बद्रीनाथ-केदारनाथ तीर्थ यात्रा का भी आग्रह किया। उन्होंने कहा कि वर्तमान समय में उत्तराखण्ड में विश्व प्रसिद्ध चार धाम तीर्थ यात्रा चल रही है तथा सभी कांग्रेसजनों की हार्दिक इच्छा है कि मल्लिकार्जुन खड़गे उत्तराखण्ड पहुंचकर कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करने के साथ ही दोनों धार्मिक तीर्थ स्थलों की भी यात्रा करें। मथुरादत्त जोशी ने बताया कि इसके उपरांत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव के.सी. वेणुगोपाल से मुलाकात कर उनसे राज्य के राजनैतिक हालात एवं पार्टी कार्यक्रमों की चर्चा की तथा पार्टी संगठन द्वारा अभी तक आयोजित किये गये सभी कार्यक्रमों की जानकारी दी।