कांग्रेस अपने संगठन के नकारेपन को छुपाने के लिए भाजपा के अभियान पर कर रही खोखली व बेतुकी बातेंः कैंथोला  

देहरादून, नीरज कोहली। भाजपा द्वारा चलाए जा रहे ‘वोटर चेतना महाअभियान’ पर कांग्रेस द्वारा किए जा रहे कटाक्ष पर भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बिपिन कैंथोला ने कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी आज अपने संगठन  के नकारेपन से तो निपट नहीं पा रही है। लेकिन वो भाजपा के ‘वोटर चेतना का अभियान’ पर बेसिर पैर की बयानबाज़ी कर रही है। वो उनकी नकारात्मक सोच को दर्शाती है। उन्होंने कहा कि देश जानता है कि आपातकाल में किस तरह कांग्रेस ने देश में संविधान का गला घोटा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस भारत के नागरिक को प्राप्त संवैधानिक अधिकारों के खिलाफ समर्थन में अपना दोगला चेहरा दिखाती है। जो उनकी सत्ता से दूर रहने की कुंठा को भी दर्शाता है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के प्रवक्ताओं की सोच पर बड़ा ही तरस आता है। उनके पास मजबूत विपक्ष होने को लेकर कोई तर्क नहीं है। वहीं कांग्रेस का खोखला संगठन समाज से ग़ायब हो चुका है और वो आज इस स्थिति में भी नहीं है कि जनता के बीच जाकर कोई जागरुक अभियान चला सके। कैंथोला ने कहा कि हाँ कांग्रेस के नेता केवल बेतुकी बयानबाजी के लिए जरूर अभियान चलाते  हैं। चाहे वह अपने राज्य के रहने वाले लोगों को कोसना हो या गढ़वाल मंडल के लोगों को गाली देना हो।
कैंथोला ने कहा कि भाजपा संवैधानिक मूल्यों को समझने वाली पार्टी है। इसलिए राष्ट्रीय संगठन के निर्देश पर प्रदेश संगठन द्वारा किए गए आह्वान को लेकर बीजेपी का हरेक कार्यकर्ता नए युवाओं को उनके सबसे महत्वपूर्ण अधिकार के बारे जागरूक करने का महत्वपूर्ण काम करने उतरा है। जिससे कि देश के लोकतंत्र में नए वोटर अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकें। लेकिन इतने महत्वपूर्ण व गंभीर विषय पर  कांग्रेस पार्टी के नेता बेतुकी व बचकाने बयान दे रहे हैं। जिससे कांग्रेस ने यह बता दिया है कि वह भी अपने आलाकमान जैसे कितनी गंभीर हैं। कैंथोला ने कहा कि देश के तमाम लोग कांग्रेस के एक नेता को तो उनकी बयानबाजी के लिए हास्य नाटक की तरह देखते है ठीक उसी प्रकार उत्तराखंड के कांग्रेस के प्रवक्ता जनता से जुड़े महत्वपूर्ण विषयों पर कितने गंभीर रहते है इसकी बानकी उनके बीजेपी के ‘वोटर चेतना का अभियान’ को लेकर दिये जा रहे बयानों से छलक रही है। कैंथोला ने कहा कि कांग्रेस के नेतागण व प्रवक्ता कभी बोगस वोटरों के सत्यापन व बाहरी राज्यों से बनने वाले फर्जी वोटरों पर भी बयान देने की हिम्मत की होती तो आज उत्तराखंड राज्य की डेमोग्राफिक्स पर इतना बड़ा  फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल तुष्टिकरण के रास्ते सत्ता पर चलने का काम करती आयी है। उसने आज नये वोटरों के जागरूकता अभियान का विरोध करके अपने नेताओं के छलिया व दोहरे रूप की कलई को एक बार फिर से खोलकर रख दिया है। कैंथोला ने कहा कि भाजपा वो सभी अभियान चलाएगी जिससे राज्य के विकास को मज़बूती मिले और राज्य आत्मनिर्भरता की और आगे बढ़े।