यूपी में तैनात पुलिस अधिकारी के पुत्र ने की माँ की हत्या

देहरादून| डालनवाला थाना क्षेत्र में यूपी पुलिस के सीओ की पत्नी की हत्या हो गई। सीओ के बेटे ने ही अपनी मां को लोहे की रॉड से वार कर मार डाला। पुलिस ने सीओ के बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। हादसे के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

पीटीएस मुरादाबाद में नियुक्त पुलिस उपाधीक्षक (मिनिस्टीरियल) श्री मलखान सिंह द्वारा कंट्रोल रूम को सूचना दी गई कि उनके पुत्र आदित्य उम्र 30 वर्ष के द्वारा बलवीर रोड, भागरथी एन्क्लेव में उनके आवास पर उनकी पत्नी श्रीमती बबीता रानी उम्र 57 वर्ष की सब्बल मारकर हत्या कर दी गई है। उक्त सूचना पर उच्चाधिकारीगणों को अवगत कराते हुए प्रभारी निरीक्षक डालनवाला पुलिस बल के साथ तत्काल मौके पर पहुंचे, घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून तथा अन्य अधिकारियों द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के सम्बन्ध में जानकारी ली गई। जानकारी में मलखान सिह द्वारा बताया गया कि उनका पुत्र मानसिक रूप से अस्वस्थ है।

घटना के सम्बन्ध में श्री मलखान सिंह द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर थाना डालनवाला में हत्या का अभियोग पंजीकृत करते हुए घटना में शामिल उनके पुत्र आदित्य को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है तथा मौके से घटना में प्रयुक्त सब्बल को कब्जे में लिया गया है। घटना के सम्बन्ध में अग्रिम कार्यवाही प्रचलित है।