टिहरी लोकसभा से राज्यलक्ष्मी शाह को भाजपा द्वारा पुनः टिकट दिए जाने पर निराशा व्यक्त की

देहरादून । आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व अध्यक्ष मंडी समिति देहरादून रविंद्र सिंह आनंद ने एक बयान जारी कर राज्यालक्ष्मी शाह को भाजपा द्वारा पुनः प्रत्याशी घोषित किए जाने पर निराशा व्यक्त की है । उन्होंने कहा कि संसद राज्यालक्ष्मी शाह पिछली दो बार से टिहरी लोकसभा से जीतती आ रही है परंतु इस दौरान उन्होंने कभी भी जन संवाद या जनता के बीच जाकर कार्य नहीं किया अपितु जनता से दूरी बनाए रखी उन्होंने कहा राज्य लक्ष्मी शाह एक राजघराने से ताल्लुक रखती हैं जिस कारणवर्ष वह महलों से बाहर निकलना नहीं चाहती उन्होंने कहा कि पिछले 10 वर्षों से राज्यालक्ष्मी शाह जी अपनी सांसद निधि भी पूरी तरह खर्च नहीं कर पाई और समाचार पत्रों के माध्यम से बार-बार इस पर प्रश्न चिह्न भी लगा ।

उन्होंने कहा क्या यह टिहरी लोकसभा की जनता के साथ भाजपा का विश्वासघात नहीं है कि जिस जनता ने टिहरी लोकसभा में भाजपा को बार-बार जिताकर भेजा वहां की जनता एवं आम जनमानस सदैव ही अपने सांसद से अनभिज्ञ रहे और उन्होंने अपनी सांसद को सिर्फ पोस्टर बैनर पर ही देखा ।

उन्होंने कहा केंद्र की भाजपा सरकार एवं संगठन द्वारा टिहरी लोकसभा की जनता के साथ यह कैसा मजाक किया गया की जो सांसद जनता से मिलना तक नहीं चाहती ना ही जनता के काम करना चाहती हैं फिर बार-बार उन्हें टिकट देकर लोकतंत्र का मजाक क्यों उड़ाया जा रहा है उन्होंने कहा कहीं ना कहीं इसके पीछे भारतीय जनता पार्टी की कोई ऐसी मजबूरी भी दिखाई पड़ती है जिसके दबाव में आकर उन्हें राजशाही परिवार को टिकट देना पड़ रहा है ।