भाजपा केवल विपक्षी दल के नेताओं को भयभीत कर चुनाव जितना चाहती:माहरा

देहरादून। कांग्रेस प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कांग्रेस पार्टी के गढ़वाल संसदीय क्षेत्र से लोकसभा प्रत्याशी एवं पूर्व प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल को इनकम टैक्स के समन पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि चुनाव की घोषण होते ही भारतीय जनता पार्टी की सरकार के इशारे पर जिस प्रकार आनन-फानन में गणेश गोदियाल को इनकम टैक्स द्वारा समन जारी किया गया है उससे स्पष्ट हो गया है कि भारतीय जनता पार्टी किस प्रकार की राजनीति पर उतर आई है तथा देश की संवैधानिक संस्थाओं तथा विभागों का इस्तेमाल अपनी राजनीतिक आकांक्षा के लिए कर रही है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा केवल विपक्षी दल के नेताओं एवं प्रत्याशियों को भयभीत कर चुनाव जीतना चाहती है परन्तु देश और प्रदेश की जनता उसकी इस तुच्छ राजनीति से परिचित हो चुकी है तथा अब उसके झांसे में आने वाली नहीं है साथ ही कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी इससे डरने वाले नहीं है। उन्होंने कहा कि आज जो भी विपक्षी नेता भाजपा की शरण में जा रहे हैं वे किसी विचारधारा से प्रभावित होकर नहीं बल्कि भाजपा की इसी हिटलरशाही राजनीति के कारण अपना चोंगा बदल रहे हैं। इस लोकसभा चुनाव में केन्द्र की मोदी सरकार अपने पिछले 10 वर्ष के कार्यकाल की विफलताओं को केन्द्रीय ऐजेंसियों एवं संवैधानिक संस्थाओं का हौवा दिखा कर जनता को भ्रमित करना चाहती है।
श्री करन माहरा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी भारतीय न्याय व्यवस्था एवं संवैधानिक संस्थाओं का पूरा सम्मान करती है तथा उसे भारत की न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है परन्तु जिस प्रकार केन्द्रीय जांच ऐजेंसियां सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स पिछले 10 वर्षों से केवल विपक्षी दल के नेताओं को प्रताड़ित करने का काम कर रही हैं तथा इन जांच ऐजेंसियों का इस्तेमाल केवल विपक्षी नेताओं को तंग करने के लिए किया जा रहा है वह किसी भी परिस्थिति में न्यायोचित नहीं ठहराया जा सकता है। उन्होंने कहा कि आज जब 2024 के लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है तो विपक्षी दल के प्रत्याशियों को तंग करने के लिए फिर से सीबीआई, ईडी के बाद अब इनकम टैक्स के जिन्न को बाहर निकाला जा रहा है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले कार्यकाल से केंद्रीय जांच एजेंसियों सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स का विपक्षी नेताओं के खिलाफ जिस प्रकार बेशर्मी से दुरूपयोग किया जा रहा है वह सबके सामने है, परन्तु कांग्रेस पार्टी तथा उसके प्रत्याशी गणेश गोदियाल इस सबसे डरने वाले नहीं है तथा सच्चाई के सामने डट कर खड़ी रहेगी तथा भाजपा के मंसूबे कभी पूरे नहीं होने देगी।