फिक्की एफएलओ उत्तराखंड चैप्टर 2024-25 के लिए सातवें चेंज ऑफ गार्ड की आधिकारिक घोषणा

देहरादून। फिक्की फ्लो उत्तराखंड चैप्टर ने अमूल्य  विला, सहस्त्रधारा रोड, देहरादून में रात्रिभोज का आयोजन किया, जहां  फ्लो  के सदस्यों ने मुख्य अतिथि  उत्तर प्रदेश की जी20 ब्रांड एंबेसडर, पूर्व भारतीय वायु सेना अधिकारी, पर्वतारोही (एवरेस्ट विजेता), प्रेरक वक्ता, लेखक, सहायक प्रोफेसर (इतिहास), भारत के चुनाव आयोग  की  ब्रांड एंबेसडर कार्यक्रम, उत्तर प्रदेश सरकार, विश्व नेता शिखर सम्मेलन में  भारत की और से महिला सशक्तिकरण राजदूत रही स्क्वाड्रन लीडर, डॉ. तूलिका रानी  का स्वागत किया।
फिक्की फ्लो उत्तराखंड चैप्टर की नवनियुक्त चेयरपर्सन  डॉ. चारू चैहान ने उत्तराखंड में पर्यटन, कृषि, डिजिटल साक्षरता और महिलाओं के लिए वित्तीय सशक्तिकरण को प्राथमिकता देने के लिए अपनी प्रतिबद्धता व्यक्त की। उनका लक्ष्य उत्तराखंड की महिलाओं को कृषि, उद्यमिता और उनकी रुचि के विभिन्न व्यवसायों में आवश्यक कौशल से युक्त  करना है और साथ ही उद्योगों में महिलाओं का समर्थन करने के लिए उत्तराखंड सरकार के साथ सहयोग को बढ़ावा देना है। वह फ्लो  के पहले  कार्यक्रम में शामिल होने के लिए मुख्य अतिथि स्क्वाड्रन लीडर, डॉ. तूलिका रानी का भी आभार व्यक्त करती हैं। मुख्य अतिथि स्क्वाड्रन लीडर, डॉ. तूलिका  रानी ने कहा, “मुझे राज्य में महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने के लिए फिक्की फ्लो उत्तराखंड चैप्टर के प्रयासों  को देखकर  बहुत खुशी  है। इस कार्यक्रम में मुझे मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित करने के लिए मैं फ्लो  के नवनियुक्त  सदस्यों  की बहुत आभारी हूं। जैसा कि आप जानते हैं कि मैं उत्तर प्रदेश सरकार के साथ भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप कार्यक्रम का ब्रांड एंबेसडर भी हूं और  मैं आप सभी से अनुरोध करती हूं कि आगामी 19 अप्रैल को लोकसभा मतदान दिवस पर कृपया अपना वोट अवश्य डालें और अपने परिवार के सदस्यों, दोस्तों और रिश्तेदारों को भी वोट डालने के लिए कहें।  मजबूत राष्ट्र के निर्माण के लिए प्रत्येक वोट महत्वपूर्ण है।”
इस अवसर पर वर्ष 2024-25 के लिए फिक्की फ्लो, उत्तराखंड चैप्टर के नवनियुक्त पदाधिकारी डॉ. गीता खन्ना, सीनियर वाइस चेयरपर्सन, तृप्ति बहल, चेयरपर्सन, डॉ. मानसी रस्तोगी, सेक्रेटरी, गीगी पाठक, जॉइन्ट सेक्रेटरी, हरप्रीत कौर, कोषाध्यक्ष, निशा ठाकुर, संयुक्त कोषाध्यक्ष  और  फिक्की फ्लो के  कार्यकारी समिति के सदस्य गौरी सूरी, मिनाक्षी सोती, लुबना मिर्जा, सुनीता वात्सल्य, मनीत सूरी, मेजर अनीता मारवाह, मानसी विरमानी, प्रियंवदा अय्यर भी उपस्थित रहे।