प्रशासन ने ओपल लॉज के बेसमेंट में चल रहे अवैध शराब सेवन स्थल को बंद करवाया, ₹500000 की चालानी कार्रवाई की

देहरादून। राजपुर रोड बहल चौक निवासी महिलाओं एवं स्थानीय नागरिकों द्वारा जिलाधिकारी सविन बंसल के प्रतिदिन संचालित जनता दर्शन कार्यक्रम के दौरान शिकायत कि गई ओपन लाज बिल्डिंग स्थित शराब की दुकान पर खुले में शराब पिलाए जाने की शिकायत पर जिलाधिकारी ने एसडीएम सदर को कार्यवाही के निर्देश दिए।
जिलाधिकारी के निर्देशों के क्रम में ओपल लॉज बिल्डिंग में स्थित सरकारी शराब की दुकान तथा बार एवं रेस्टोरेंट का उपजिलाधिकारी कुमकुम जोशी, जिला आबकारी अधिकारी कैलाश बैंजोला तथा नगर निगम की टीम के साथ निरीक्षण किया गया।
प्राप्त शिकायत में उक्त बिल्डिंग के आसपास कई अवैध दुकान स्थापित होने से तथा खुले में लोगों के शराब का सेवन करने से आने जाने वाले स्थानीय नागरिकों महिलाओं एवं बच्चियों को आपत्तिजनक स्थितियों का सामाना करने के संबंध में कार्रवाई करने हेतु जिलाधिकारी से अनुरोध किया गया था। महिला समूह द्वारा यह भी बताया गया कि वह विगत कई वर्षों से इस शिकायत को करते आ रहे हैं परंतु वांछित निराकरण नहीं हो रहा है। उक्त के क्रम में संयुक्त टीम द्वारा तत्काल छापेमारी कर समस्त अवैध दुकानों को ओपल लॉज के बाहर से हटाया गया। ओपल लॉज के बेसमेंट में चल रहे अवैध शराब सेवन स्थल को तत्काल बंद करवाते हुए ₹500000 की चालानी कार्रवाई विमलेश कुमार निवासी राजपुर रोड ,अक्षय चौहान,  वैभव चौहान निवासी राजपुर रोड, केशव सोइन पुत्र कृष्णकांत सोइन निवासी राजपुर रोड के विरुद्ध की गई। अब दुकानों के तत्काल हटने से प्रभावी कार्रवाई पर समस्त स्थानीय नागरिकों ने जिलाधिकारी का धन्यवाद ज्ञापित किया।